Loading

Blog

Blog

होली मिलन समारोह में महिलाओं से मुलाक़ात

होली मिलन समारोह में महिलाओं से मुलाक़ात


बाराबंकीः श्रीराम जानकी बड़ा ठाकुरद्वारा मंदिर न्यास घंटाघर बाराबंकी में होली मिलन समारोह का आयोजन  किया गया। यहाँ महिलाओं से भेंट कर होली की बधाई दी। इस मौके पर महिलाओं ने भजन-कीर्तन का भी आयोजन किया। महिलाओं के साथ बातचीत कर उनके साथ काफी समय व्यतीत किया।

भाजपा प्रचार-प्रसार सम्मेलन की तैयारियों का जायजा

भाजपा प्रचार-प्रसार सम्मेलन की तैयारियों का जायजा


लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार अभियान का भाजपा ने बिगुल बजा दिया, मंगलवार को बाराबंकी आॅडिटोरियम में होने वाले लोकसभा प्रचार-प्रसार सम्मेलन की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं।आॅडिटोरियम का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया, मंच पर अतिथिगणों के बैठने से लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के बैठने पेयजल, साफ-सफाई आदि व्यवस्थाएं देखी। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में उत्तराखण्ड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज व विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी तथा प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा व अवध क्षेत्र के प्रभारी जे.पी.एस. राठौर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर नवीन ऊर्जा का संचार करेंगें।

गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी का भव्य स्वागत……..

गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी का भव्य स्वागत……..

लोकसभा क्षेत्र लखनऊ से सांसद व देश के गृहमंत्री माननीय राजनाथ सिंह जी को पुनः लखनऊ से प्रत्याशी बनाये जाने पर उनके समर्थको में काफी खुशी का माहौल है. भाजपा हाईकमान द्वारा पुनः प्रत्याशी घोषित करने के उपरान्त पहली बार लखनऊ आगमन पर श्री राजनाथ सिंह जी का भव्य स्वागत किया गया, उनके स्वागत में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, स्वाती सिंह  के साथ हम सब अपने समर्थकों -सहयोगियों सहित लखनऊ एयरपोर्ट पर उपस्थित रहे और उनसे भेंट  कर उन्हें जीत की शुभकामनायें दीं तथा आर्शीवाद लिया।

होली मिलन पर रंगारंग कार्यक्रम

होली मिलन पर रंगारंग कार्यक्रम


होली के  पवित्र पर्व पर बाराबंकी नगर के नागेश्वर नाथ मंदिर में आयोजित होली मिलन समारोह  में नगरवासियों के साथ भाग लिया. कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे को होली की बधाई दी। इस बीच सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिष्ठित कलाकारों ने लोकगीत, नृत्य व फगुवा राग से कार्यक्रम में समां बांध दिया।

होली मिलन

होली मिलन


आज होली का पावन पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया. रंगों के इस त्योहार पर लोग गिले शिकवे भूल कर आपस में एक दूसरे से मिलने पहुँचे. बहुत से प्रियजनो का मेरे घर भी होली की शुभ कामनाओं के आदान प्रदान के लिए दिनभर ताँता लगा रहा.
होली हृदय में उत्साह और उमंग की ऊर्जा देती है